अमन  विहार थाने का गुड वर्क, हत्या आरोपीयों को धरदबोचा, हत्याकांड का पर्दाफाश, अमन विहार थाना पुलिस ने हासिल की बड़ी कामयाबी ।

0
50

 

अमन  विहार थाने का गुड वर्क हत्या आरोपी को धरदबोचा
एसएचओ वेद प्रकाश की सूझबूझ के चलते पकड़ा गया आरोपी
दिल्ली राजधानी संदेश

वेद प्रकाश SHO थाना अमन विहार

बाहरी दिल्ली के रोहिणी जिला थाना अमन विहार के अंतर्गत आने वाले प्रताप विहार में गत दिनों हुए नाबालिक के हत्या के मामले में अमन विहार थाना पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा हैं। आरोपों पहुंचा है हरियाणा के *सोनीपत , अमन विहार पुलिस ने आरोपी को सोनीपत से पकड़ा ।

आपको बता दे कि हत्या के मामले में अमन विहार *SHO वेद प्रकाश* ने कई टीम गठित की और अपनी सूझबूझ से जहां हरियाणा के सोनीपत से आरोपी को पकड़ लिया गया ।                     हत्याकांड का पर्दाफाश, अमन विहार थाना पुलिस ने हासिल की बड़ी कामयाबी,                         योगेश हत्याकांड में पुलिस ने 4 नाबालिग समेत 7 आरोपीयों को किया गिरफ्तार ।                      पुलिस के हाथ लगे,दो जिंदा कारतूस, एक देसी पिस्तौल, 4 लकड़ी की छड़ें, एक ज्यूपिटर स्कूटी और हत्या अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल हीरो पैशन भी बरामद

गीता चौहान

नई दिल्ली राजधानी सन्देश बाहरी दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में गत दिनों हुए योगेश हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। इस पकरण में अमन विहार और स्पेशल स्टाफ की टीम ने कथित हत्याकांड में चार नाबालिगों समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या में इस्तमाल किए गए हथियार भी बरामद किए हैं जिसमे,दो जिंदा कारतूस के साथ साथ एक देसी पिस्तौल, 4 लकड़ी की छड़ें, एक स्कूटी ज्यूपिटर और अपराध में इस्तेमाल मोटरसाइकिल हीरो पैशन बरामद की है।
दरअसल देश की राजधानी राजधानी दिल्ली रोहिणी सेक्टर 22 में ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया गया था। वारदात से इलाके में आसपास के लोगों में दहशत का एक माहौल बन गया था। पुलिस ने इस मामले में महज 24 घंटे में कार्यवाही करते हुए चार नाबालिग समेत 7 लोगों को धर दबोचा है। आरोपियों की पहचान विकास @लाला, निहाल आकाश के रूप में हुई है, जबकि इस मामले में चार नाबालिग शामिल हैं। दरअसल बीते शनिवार की रात को अमन विहार थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर 22 में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने आकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई थी। मृतक की पहचान योगेश के रूप में हुई थी, जिसे अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए थाना अमन विहार व स्पेशल की कई टीमें लगाई गई हैं। जांच के दौरान पता चला कि मारा गया योगेश उर्फ पप्पू एक कार मैकेनिक था और अपने दोस्त सागर उर्फ इल्लू के पास आया करता था जो एक प्रॉपर्टी डीलर है। जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू के मुताबिक सागर एक महीने पहले संपत्ति के मामले में कथित व्यक्तियों के साथ झगड़ा हुआ था। घटना के दिन, मृतक योगेश अपने दोस्त की दुकान पर आया था और इसी बीच कथित व्यक्ति अपने अन्य साथियों के साथ आए और सागर पर फायरिंग कर दी, जिसमें वह बच निकला लेकिन योगेश को गोली लग गई। सीसीटीवी फुटेज, टेक्निकल सर्विलांस और ह्यूमन इंटेलिजेंस के आधार पर इस अपराध में शामिल तीन लड़कों को गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY